No icon

स्कूल की छात्राओं को बुरी नजर से देखने और अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

बालोद। छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शिक्षक स्कूल के छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था। थाना गुरूर क्षेत्र का मामला है। पुलिस अधीक्षक बालोद के निर्देशन में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। बालोद जेल भेजा गया है। टीचर पर आरोप है की नाबालिग छात्रो को बुरी नजर से देखता था और अश्लील हरकत करता था।

 

पुलिस अधीक्षक बालोद जितेन्द्र कुमार यादव एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम के मार्गदर्शन एवं उप पुलिस अधीक्षक राजेश बागडे के पर्यवेक्षण में थाना गुरूर के अपराध क्र. 309/2022 धारा 354,354 ग,क भादवि 7,8,9,10 पाक्सो एक्ट में आरोपी शिक्षक कैलाष कुमार साहू पिता रूपराम साहू उम्र 41 साल निवासी कुम्हारखान थाना गुरूर को आज दिनांक को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया।

मामले का विवरण इस प्रकार है कि थाना गुरूर क्षेत्र अंतर्गत एक सरकारी स्कूल का उपरोक्त शिक्षक के द्वारा वहां पर पढने आने वाली नागालिक छात्रो को बुरी नजर से देखता था और अश्लील हरकत करता था। के प्रार्थी पिता की रिपोर्ट पर थाना गुरूर में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया आरोपी के खिलाफ षर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर दिनांक 22.06.2022 को गिरफ्तार कर बालोद जेल भेजा गया।

Comment As:

Comment (0)