No icon

तेंदूपत्ता जमा करने गए युवक की नक्सलियों ने की धारदार हथियार से हत्या

छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर (Chhattisgarh-Maharashtra border) पर माओवादियों ने बुधवार को एक युवक की हत्या कर दी है। युवक की पहचान गढ़चिरौली जिले (Gadchiroli District) के एक गांव के पटेल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक तेंदूपत्ता जमा करने के लिए गया हुआ था। वहीं से माओवादियों ने पहले युवक का अपहरण किया और फिर धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव को सड़क पर फेंक दिया। मामला जिले के जामभिया गट्टा थाना (Jambhiya Gatta Police Station) क्षेत्र का है।

 

जानकारी के मुताबिक युवक का नाम कुल्ले वजा है। जो एटापल्ली तहसील के डोड़डूर गांव का रहने वाला था। युवक तेंदूपत्ता जमा करने के लिए एक फड़ में गया हुआ था। जब लौट रहा था उस समय ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे करीब 5 से 7 माओवादियों ने युवक का अपहरण कर लिया। फिर जंगल की तरफ लेकर गए। जहां पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाकर युवक पर धारदार हथियार से हमला कर मौत की सजा दे दी।

 

वारदात को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने उसे गांव के ही नजदीक सड़क पर फेंक दिया था। युवक के शव को देख इलाके के ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची गढ़चिरौली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने अस्पताल भिजवाया है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में भी जुट गई है।

Comment As:

Comment (0)