No icon

दोस्ती—प्यार—शोषण के बाद धोखा, फिर अंतरंग वीडियो को कर दिया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर/दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवती की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार ​कर लिया है। इससे पहले आरोपी ने युवती से दोस्ती की, उसे प्यार के जंजाल में फंसाया, तीन महीनों तक लिवइन में रखा और मनमानी करता रहा, इसके बाद जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरु किया, तो उसे मारपीट कर भगा दिया और खुद भी फरार हो गया था।

 

मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम लक्ष्मण जोगी है और वह मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के गांधी नगर का निवासी है। उसने अपना नाम बदलकर लक्की गोस्वामी रख लिया था। इसके बाद उसने दुर्ग की एक युवती को फोन पर झांसा दिया, उससे दोस्ती बढ़ाई और शादी का प्रलोभन देकर भिलाई में किराए का मकान लेकर उसके साथ लिवइन में रहने लगा।

 

 

शिकायत के आधार पर वैशाली नगर टीआई वीरेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि लिवइन में इनके बीच लगातार शारीरिक संबंध बने। आरोपी ने इस दौरान अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया। तब युवती उसके इरादों से परिचित नहीं थी। जब युवती ने शादी की बात की, तो युवक ने उसे झटक दिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मारपीट कर उसे भगा दिया।

 

वायरल करने लगा

 

पहले तो शादी की बात से इंकार कर युवती को भगा दिया, उसके बाद आरोपी ने अपनी हवस को मिटाने के लिए युवती को साधने का प्रयास किया। इस बार युवती ने जब इंकार कर दिया तब उसने फर्जी फेसबुक आईडी के जरिए युवती की उन फोटो और वीडियो को वायरल करना शुरु कर दिया, जिसके चलते युवती के परिजनों ने मामला दर्ज कराया।

 

मोबाइल से ट्रेस किया

 

मामले को लेकर युवती और उसके माता पिता डरते-डरते थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से आपत्ति जनक फोटो और वीडियो भी मोबाइल से जब्त किया गया है।

Comment As:

Comment (0)