No icon

शर्मनाक : कुत्ते के साथ महिला ने कई सालों तक बनाया संबंध, एक्स-बॉयफ्रेंड करता था कैमरे में रिकॉर्ड, दोनों गिरफ्तार

एक महिला को कुत्ते से संबंध बनाने के मामले में अरेस्ट किया गया। जबकि उसके एक्स-बॉयफ्रेंड को पूरे वाक्ये को कैमरे में रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। कुत्ते को एनिमल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि कुत्ते को कोई चोट नहीं आई है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है, कपल को एक साल तक की जेल हो सकती है। मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है।

 

36 साल की क्रिस्टीना कैलेलो को अपने कुत्ते से संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्रिस्टीना के साथ उसके एक्स-बॉयफ्रेंड जेफ्री स्प्रिंगर (39) को भी अरेस्ट किया गया है। आरोप है कि पिछले 8 साल से क्रिस्टीना कुत्ते का शोषण कर रही थी। रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है। क्रिस्टीना और जेफ्री पर जानवरों से जुड़ी यौन गतिविधियों का आरोप लगा है। इसी हफ्ते दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां करीब 4 लाख रुपये का बांड भरने के बाद उन्हें जमानत मिल गई। रिकॉर्ड के अनुसार, क्रिस्टीना इसके पहले भी डोमेस्टिक वायलेंस केस में गिरफ्तार हो चुकी है। वहीं, कुत्ते को स्थानीय एनिमल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने कुत्ते की नस्ल का खुलासा नहीं किया। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि कुत्ते को कोई चोट नहीं आई है।

गौरतलब है कि अमेरिका के 4 राज्यों Wyoming, New Mexico, Hawaii, West Virginia को छोड़कर बाकी सभी राज्यों में जानवरों से संबंध बनाने को अपराध माना जाता है। लेकिन इसे गंभीर अपराध नहीं समझा जाता। दोषी पाए जाने पर एक साल तक की जेल की सजा हो सकती है।

Comment As:

Comment (0)